पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:एक ही रात दो मकानों के टूटे ताले, एक लाख सहित 25 हजार नकदी पर किया हाथ साफ

ब्यावर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे मकान में चोरी की वारदात हुई नाकाम, जाग होने पर भागे चोर, पुलिस जुटी जांच में

शहर के मेवाड़ी गेट बाहर स्थित लोकाशाह नगर में अज्ञात चोरों ने दो सूने मकानों को निशाना बनाते हुए करीब एक लाख के जेवरात सहित पच्चीस हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी शनिवार को सुबह पड़ाैसियों ने मकान मालिक को दी। जिसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार लोकाशाह नगर निवासी संदीप रांका अपने पिता का निधन हो जाने के कारण पीपलिया बाजार स्थित अपने पुराने मकान में रह रहा था। मकान सूना पड़ा था। जिसका फायदा उठाते हुए बीती रात चोरों ने मुख्य गेट के ताले तोड़कर घर में प्रवेश किया और आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब एक लाख रुपये की कीमत के जेवरात तथा पच्चीस हजार रुपये की नगदी चुरा ली।

पड़ोसियों की जाग होने पर भागे चोर
लोकाशाह नगर निवासी ज्ञानचंद खींचा पुत्र नंदलाल खींचा विगत कुछ दिनों पूर्व अपने किसी काम से परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। मकान सूना पड़ा था। चोरों ने बीती रात को जब मकान के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और आलमारी का ताला तोड़ने का प्रयास किया तो खटखट की आवाज सुनकर पड़ाोसी जाग गए। पड़ाैसियाें ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस कारण चोर वहां से चम्पत हो गए। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें