पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:व्यापारियाें ने स्कूल ड्रेस बदलने पर जताया विराेध

ब्यावर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदर्शन के बाद एसडीएम काे साैंपा ज्ञापन

ब्यावर ग्रामीण रेडिमेड वस्त्र व्यापार संघ ने सरकारी स्कूल की ड्रेस बदलने के प्रस्ताव को लेकर विरोध प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष धर्मीचंद ओस्तवाल ने बताया कि शिक्षा मंत्री ने सरकारी स्कूल ड्रेस को बदलने की समीक्षा बैठक की थी। जिसमें शिक्षा मंत्री ने ड्रेस परिवर्तन के संबंध में कार्यवाही के निर्देश दिए थे। राज्य में करीब 75 लाख बच्चों की ड्रेस बदलेगी।

अभी जो ड्रेस सरकारी स्कूलों में चल रही है, वह राजस्थान रेडिमेड व्यापारियों ने काफी मात्रा में तैयार करवा ली हैं। ड्रेसें बदलने से करोड़ों रुपए की ड्रेसे बेकार हो जाएगी। इससे कोरोना में व्यापारियों पर करोड़ो रुपए का आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा। इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप स्कूल ड्रेस नहीं बदलने की मांग की है। विरोध करने वालों में संघ के सचिव किशोर खत्री, लक्ष्मण खत्री, अशोक खत्री, अनुपम जैन, भागचंद आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें