पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की निंदा

ब्यावर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

दी एम्पलॉयज एसोसिएशन ने जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने के हो रही साजिश की निंदा की। एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश शर्मा व महामंत्री रामपाल कुमावत ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से प्रदेश वासियों को कोरोना महामारी से निजात दिलाए जाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, सोची समझी साजिश के तहत विधानसभा के सत्र बुलाने में की देरी की जा रही है।

इसके साथ ही चुनी हुई सरकार को येन-केन प्रकारेण गिराने की साजिश की जा रही है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि सरकार को गिराए जाने के लिए किए जा रहे षड़यंत्र को जनता भी देख रही है। विरोध जताने वालों में दिनेश शर्मा, हरनारायण हेड़ा, मोहन खत्री, गुरुबचन सिंह छाबड़ा, श्याम शर्मा, कमल मारोठिया, गौरव शर्मा, भूपेंद्र पंवार, पुखराज सांखला, पृथ्वीराज गहलोत, कन्हैया पंवार, उमाराम राठौड़, देवकरण शर्मा, मजीद कुरैशी सहित अन्य शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement