परेशानी / भीषण गर्मी में बिजली की बार-बार अघाेषित कटाैती से उपभाेक्ता परेशान

X

  • शिकायत केंद्र से नहीं हो पाता संपर्क, उपभोक्ताओं को नहीं मिलता जवाब

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

ब्यावर. शहर में दिनभर में कई बार होने वाले विद्युत कटौती ने लोगों को परेशान कर रखा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार पड़ रही भीषण गर्मी व उमस के कारण एक तरफ आमजन वैसे ही काफी परेशान है। इसके बाद अब दिन व रात को बगैर किसी पूर्व सूचना के होने वाली विद्युत कटौती के कारण लोगों को असुविधा उठानी पड़ती है।  

शहरवासियों ने बताया कि विद्युत वितरण निगम की ओर से सोमवार देर रात को कई बार विद्युत कटौती की गई। निगम की ओर से शहर के कई इलाकों आधी रात के बाद हुई विद्युत कटौती से लोगों की नींद हराम हो गई।  उपभोक्ताओं ने बताया कि विद्युत कटौती होने पर जब विद्युत वितरण निगम पर निगम के कंट्रोल रूम से संपर्क करने की कोशिश की जाती है तो वहां संपर्क नहीं हो पाता है। इसके बाद जब अधिकारियों ने इस बारे में बात की जाती है तो उनकी ओर से कोई संताेषप्रद जवाब नहीं मिल पाता है। 

मरम्मत के नाम पर घंटो हो चुकी है कटौती

ब्यावर विद्युत वितरण निगम की ओर से बारिश पूर्व मरम्मत व रखरखाव के नाम पर घंटो तक शहर के समस्त इलाकों में विद्युत कटौती की जा चुकी है। इसके बावजूद भी हल्की सी बारिश होने पर ही बिजली गुल हो जाती है। इसके अलावा भी लोगों का दिन में कई विद्युत कटौती का सामना करना पड़ता है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना