पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुरुपूर्णिमा पर्व:सोशल डिस्टेंसिंग से मनाया गया गुरुपूर्णिमा पर्व

ब्यावरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

अजमेरी गेट स्थित रामद्वारा में रविवार को कोविड-19 की महामारी के कारण जारी की गई एडवाइजरी को ध्यान में रखते हुए गुरुपूर्णिमा पर्व मनाया गया। इस दौरान समस्त भक्तों द्वारा मास्क लगाकर व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। संत केवलराम महाराज ने बताया कि इस दौरान कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव को लेकर प्रार्थना की गई। उन्होंने बताया कि महामारी को ध्यान में रखते हुए भक्तजनों को संक्रमण से बचाव के लिए चातुर्मास को स्थगित कर दिया गया है।

महाराज ने भक्तों से घरों में ही रहकर अपने आराध्यदेव की भक्ति करने का आग्रह किया है। इस दौरान राजेंद्र गर्ग, रामप्रसाद मित्तल, भगवान साहू, रमेश चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।

भैरव भक्त मंडल ने किया सेवाकार्य: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर रविवार को मसानिया भैरव भक्त मंडल ब्यावर की ओर से सेवा कार्य किया गया। भक्त मंडल ने दादाबाड़ी में कबूतरों को अनाज दिया, गौ माता को हरे चारे का वितरण किया गया। इस दौरान भक्त मंडल द्वारा वृद्धाश्रम में भोजन की सेवा की गई। इस मौके पर कन्हैया लाल सोनी, अनिल कटारिया, सत्यनारायण सैन, कन्हैयालाल, देवानंद मूलचंदानी, नरेंद्र जेसवानी, संजय अग्रवाल, सहित अन्य मौजूद रहे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement