पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:मंत्रालयिक कर्मचारियों को मिले समान वेतन

ब्यावर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ जिला शाखा ब्यावर ने उपखंड प्रशासन को विभिन्न मांगों को लेकर सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि महासंघ की ओर से वर्ष 2013 में मंत्रालयिक संवर्ग के हितों के लिए राज्य सरकार से वार्ता एवं आंदोलन के माध्यम से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ध्यान आकर्षित करता आ रहा है लेकिन सरकार ने इस ओर अब तक ध्यान नहीं दिया।

पदाधिकारियों ने स्टेट प्रायाेरिटी के आधार पर कनिष्ठ सहायक की ग्रेड-पे 300 किए जाने, अधीनस्थ मंत्रालयिक कर्मचारियों को शासन सचिवालय में मंत्रालयिक संवर्ग के समान वेतनमान और पदोन्नति के अवसर उपलब्ध कराने, और मंत्रालयिक संवर्ग को उच्च पदोन्नति के अवसर देने की मांग की।

इसके अलावा वर्ष 2013 के समझौते के अनुसार मंत्रालयिक संवर्ग के उच्च पदोन्नति के लिए 26 हजार पदों में से शेष रहे पदों का आवंटन करते हुए इन पदों पर पदोन्नति के लिए एकवारिय शिथिलन दिए जाने के साथ अन्य मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष रविंद्र शर्मा, महामंत्री केदारसिंह, उपाध्यक्ष अनुपम सिंह, भागचंद चौहान, अनुशील व्यास, अजय कुमार अग्रवाल, भूपेंद्र सिंह,, ललित कुर्डिया आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें