पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रात्रि गश्त में पुलिस ने मास्टर माइंड सहित चाेराें का गिराेह धर दबोचा

ब्यावर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त, खुल सकती है शहर की कई चोरियां, मोबाइल फाेन भी छीन लेते थे

सिटी थाना पुलिस ने गत रात्रि एक चोर गिरोह के मास्टर माइंड समेत तीन जनों को धर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चाेरी का माल और वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की है। कार्रवाई करने वालों में सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल कैलाश चंद, कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, दिनेश भवानी सिंह और भगवान सिंह शामिल थे। सिटी थाना प्रभारी रमेंद्र सिंह ने बताया कि लॉकडाउन खुलने के बाद से शहर में अलग अलग स्थानों पर चोरियों की लगातार वारदातें सामने आ रही थी। लगातार हो रही चोरियों के चलते जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी को निर्देशित किया। जिस पर सिटी थाना प्रभारी ने शहर में सादी वर्दी में सिग्मा गश्ती दल को लगाया।

गश्ती दल सुबह 2 से 4 बजे तक शहर में विभिन्न हिस्सों में गश्त करती रही।  गश्त के दौरान पुलिस टीम को मुखबिरों से कुछ युवकों की गतिविधियां संदिग्ध होने की शिकायत मिली। जिस पर पुलिस टीम ने मिश्री फैक्ट्री लिंक रोड हाल फतेहपुरिया निवासी 20 वर्षीय मुकेश, पूनम विहार कॉलोनी फतेहपुरिया निवासी 18 वर्षीय राकेश तथा व्यास कॉलोनी सेंदड़ा रोड निवासी 18 वर्षीय अमित सिंह को हिरासत में लिया।  आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में ही शहर में कई स्थानों पर चोरियों की वारदातें कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदातों में प्रयुक्त बाइक और चोरी किए गए लाखों के सामान भी जब्त कर लिए।

मुकेश है मास्टर माइंड
पुलिस के अनुसार गिरोह का मास्टर माइंड मुकेश सिंह है। वह अपनी बाइक पर दोस्तों के साथ घूमता और सूने मकान और दुकानों को निशाना बनाते। मुकेश के बिना नंबर की पल्सर बाइक थी। आरोपियों ने सेंदड़ा रोड, साकेत नगर और केबिनों में न केवल चोरियों कीं बल्कि कई लाेगाें के  मोबाइल फाेन भी छीने। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें