पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:शहर में बिक रहा है प्रतिबंधित पाॅलीथिन, आयुक्त को ज्ञापन

ब्यावर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा पार्षदों ने नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर 50 माइक्राेन से नीचे के प्लास्टिक पर प्रतिबंध होने के बावजूद शहर में उसका धड़ल्ले से उपयोग हाेने की शिकायत की। उप सभापति रिखबचंद खटोड़ के नेतृत्व में नगर परिषद आयुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि देशभर में प्लास्टिक के उपयोग पर पाबंदी होने के बाद भी लंबे समय से शहर में 50 माइक्राेन तथा इससे नीचे के मानक की प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग धड़ल्ले से किया जा रहा है।

पार्षदों ने बताया कि उक्त प्लास्टिक का सेवन करने से जहां एक तरफ गोवंश का जीवन संकट में पड़ा हुआ है वहीं दूसरी आमजन के स्वास्थ्य के साथ भी खिलवाड़ हो रहा है। भाजपा पार्षदों ने आमजन के स्वास्थ्य तथा गो-वंश की मृत्यु दर को ध्यान में रखते हुए 50 माइक्राेन तथा इसके नीचे के मानक के प्लास्टिक के उत्पादन तथा बिक्री पर रोक लगाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों मेे सुरेंद्र सोनी, कुलदीप बोहरा, गोपालसिंह रावत तथा नीरू चैहान आदि शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें