पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:फीस को लेकर निजी स्कूल संचालकों ने सौंपा ज्ञापन

ब्यावर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निजी स्कूल संचालकों ने मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम उपखण्ड अधिकारी को जनकल्याण संस्थान राजस्थान के बैनर तले ज्ञापन सौपा। ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण 14 मार्च के बाद से राज्य में संचालित निजी स्कूलों में किसी प्रकार की कोई आय प्राप्त नहीं हुई है।

जिस पर शिक्षा विभाग ने लॉकडाउन की अवधि में तीन माह की फीस नहीं लेने के आदेश दिए थे।इसके बाद यह उम्मीद थी कि जुलाई से फीस आना शुरू हो जाएगी। लेकिन सरकार ने आदेश दिया है कि जब तक स्कूल शुरू नहीं हो जाते हैं, तब तक कोई भी संचालक फीस वसूल नहीं कर सकता है।

इस आदेश से राज्य में संचालित समस्त गैर सरकारी स्कूलों पर आर्थिक संकट आ गया है तथा विद्यालयों का अस्तित्व समाप्त होने की कगार पर पहुंच गया है। राज्य में संचालित गैर सरकारी स्कूल के संचालक सरकार की दोहरी नीति का घोर विरोध करते हैं।

ज्ञापन देने वालों में गैर सरकारी स्कूल व जनकल्याण संस्थान राजस्थान के प्रदेश संरक्षक अभिषेक सिंह चाैहान, प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र अरोड़ा, सचिव अजमत काठात, कुलदीप सिंह राठौड़, भरत खत्री, अशोक कुमार आदि शामिल थे। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें