पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सांसद दीयाकुमारी के हस्तक्षेप से फिर बहाल हुई परिवहन सेवा

ब्यावर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद दीयाकुमारी के हस्तक्षेप के बाद राजस्थान परिवहन निगम की मेड़ता से अजमेर और रियां बड़ी से अजमेर के लिए चलने वाली बसों का संचालन पुन: शुरू होगा। आम नागरिकों की परेशानी को देखते हुए राजसमन्द सांसद दीयाकुमारी ने राजस्थान रोडवेज के प्रबंध निदेशक के साथ नागौर और अजमेर प्रशासन से पत्राचार और फोन पर बात करके बस सुविधा शुरू करवाने का आग्रह किया था।

जिसके जवाब में प्रबंध निदेशक ने अवगत कराया कि मेड़ता से अजमेर वाया टेहला के लिए चलने वाली बस 16 सितंबर से शुरू हो जाएगी और दूसरी बस रियाे बड़ी से अजमेर भी कुछ दिनों में शुरू कर दी जाएगी।मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व ही मेड़ता व रियां बड़ी के नागरिकों द्वारा सांसद दीयाकुमारी को अवगत करवाया था कि मेड़ता से अजमेर और रियां बड़ी से अजमेर के लिए चलने वाली बसें बंद हैं और उस सम्बन्ध में आम नागरिकों द्वारा राजस्थान परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें