पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

ब्यावर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात कारणों से हुई दुर्घटना, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Advertisement
Advertisement

शहर के पुराने बाइपास के समीप मंगलवार तड़के हुई एक दुर्घटना में कार में सवार दाे युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। माैके पर पहुंची लोगों ने घायल युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के जालिया रोड पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में विकास नगर ब्यावर निवासी 20 वर्षीय दिनेश और 24 वर्षीय सतीश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक विकास नगर निवासी पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान उधर से गुजर रहे रावत सेना के महेंद्र सिंह रावत, किशोर सिंह रावत ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और 108 पर कॉल किया। हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना के बाद दोनों शव कार में बुरी तरह फंस गए। जिन्हें पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की मदद से गैस कटर से गाड़ी को कटवा कर निकाला और घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया।
अज्ञात वाहन बना दुर्घटना का कारण
कार चालक विकास नगर ब्यावर निवासी पवन ने बताया कि मंगलवार तडके एक निजी बस में कोई पार्सल आ रहा था। इस कारण वह उठा और पार्सल लेने रवाना हुआ। इसी दौरान उसे सतीश और दिनेश मिले। दोनों ने उसे साथ ले चलने के लिए बोला कि गाड़ी में साथ घूम आएंगे। कार में उदयपुर रोड पहुंचने के बाद निजी बस में आए पार्सल काे लेकर वे वापस रवाना हुए। इस दौरान रास्ते में अचानक सामने से कोई वाहन आया जिससे बचने के प्रयास में कार सड़क से उतर गई। उसके बाद उसे कुछ याद नहीं ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement