पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:बिजली विभाग की कार्यशैली पर ग्रामीणाें ने जताई नाराजगी, भिनाय तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

भिनाय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ली ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने अघोषित बिजली कटौती व मीटर रीडर द्वारा मौके पर पहुंचे बिना ही अपनी मनमानी से बिल भेजने से नाराज ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम भिनाय तहसीलदार स्वाति झा को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में बड़ली के ग्रामीणों ने बताया कि मीटर रीडर मौके पर पहुंचे बिना ही मनमानी से रीडिंग भेज देते हैं।

इसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है ज्यादा बिल आने के बाद भी ग्रामीणों को घंटों अघोषित कटौती की मार झेलनी पड़ रही है। कस्बे के कई मोहल्लों में विद्युत सप्लाई बराबर नहीं होने के कारण पंखे कूलर भी ठीक से नहीं चल पाते हैं। ग्रामीणों में बिजली पूरी नहीं आने के व बिजली के बिल अधिक आने से रोष व्याप्त है।

ज्ञापन देने वालों में बड़ली सरपंच महेंद्र खटीक, धनराज, जगदीश प्रसाद, रणजीत सिंह, तेजपाल, ओमप्रकाश,कालूराम, शांतिलाल, गोपाल सिंह, यशपाल, मदन गोपाल, पुखराज, मुकेश नाथ, दिनेश, भागचंद सहित कई ग्रामीण शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें