पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत की खबर:बिजयनगर में पहला काेराेना पाॅजिटिव स्वस्थ हाेकर लाैटा

बिजयनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक के लाैटने पर परिजनाें ने किया स्वागत

बिजयनगर को शुक्रवार को राहत भरी खबर मिली जब शहर में आए पहले कोरोना पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर घर भिजवा दिया गया। इस मौके पर कमला फैक्ट्री इलाके में परिजनों द्वारा सकुशल लौटने पर युवक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। राजकीय चिकित्सालय के कोविड टीम प्रभारी डॉ. अरविन्द उदय ने बताया कि कमला फैक्ट्री इलाके में 2 जुलाई को मिले पहले कोरोना पॉजिटिव को शुक्रवार को अजमेर चिकित्सालय द्वारा ठीक होने पर डिस्चार्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि वह निर्धारित अवधि तक होम क्वारंटाइन पर रहेगा। दूसरी ओर गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिली युवती के परिवार के 11 सदस्यों सहित सम्पर्क में आए कुल 14 व्यक्तियों के सैम्पल जांच के लिए अजमेर भिजवाए गए।  
अब एक एक्टिव केस : करीब 100 दिनों तक कोरोना मुक्त रहे बिजयनगर में जुलाई माह में कमला फैक्ट्री इलाके में दो कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे। पहले पॉजिटिव युवक के ठीक होने पर डिस्चार्ज किए जाने के बाद शहर में अब एक एक्टिव केस रहा है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें