पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:एक की पानी में डूबने, दूसरे की करंट की चपेट में आने से हुई माैत

बिजयनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजयनगर में मंगलवार को दो अलग-अलग हादसों में एक युवक की पानी में डूबने से व दूसरे युवक की करंट की चपेट में आने से माैत हो गई। पुलिस के मुताबिक खूटिया निवासी अभिषेक पुत्र रामप्रताप शर्मा खेत पर पानी के टांके पर इंजन लगा रहा था। इस दाैरान असंतुलित होकर वह पानी में गिर गया। हादसे में उसकी माैत हो गई। दूसरी ओर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सथाना के पास पटेल कॉलोनी बिजयनगर निवासी शिवराज पुत्र शंभूलाल भाट हाइड्रोलिक क्रेन के पास खड़ा था।

इसी दाैरान करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी माैत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। उधर, अस्पताल के स्वीपर के अस्वस्थ होने के अभाव में काफी समय तक मृतकों के शव का पोस्टमार्टम नहीं पाया। इस पर लोगों ने नाराजगी जताई। बाद में समीपवर्ती अस्पताल से स्वीपर के पहुंचने के सांयकाल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द किए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें