अतिक्रमण रोकने की मांग:केकड़ी में पालिकाध्यक्ष और ईओ को सौंपा ज्ञापन, वार्ड वासियों में रोष

केकड़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केकड़ी नगर पालिका अध्यक्ष कमलेश साहू और ईओ बसंत कुमार सैनी को वार्ड नंबर 1 के लोगों ने शिकायत कर पड़त भूमि पर अवैध निर्माण को रोकने की मांग की है। पालिका अध्यक्ष को सौपे गए ज्ञापन में वार्ड वासियों ने बताया कि अजमेर रोड़ पर कृष्णा नगर में स्थित वार्ड एक में पड़त भूमि पर रमेश नाम के व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से दुकान के बाहर पड़त भूमि पर अतिक्रमण किया जा रहा है। रमेश ने अतिक्रमण करने की नीयत से अपनी पश्चिम दिशा की दुकान को तोड़कर अवैध रूप से गेट निकाल रहा है। जबकि दुकान की पश्चिम दिशा में प्याऊ का संचालन किया जा रहा है।

वार्ड वासियों ने अवैध निर्माण को लेकर वार्ड पार्षद को सूचित किया। वार्ड पार्षद रमाकांत दाधीच ने स्वास्थ्य निरीक्षक कमलजीत सिंह को अतिक्रमण की सूचना दी। जिसके बाद नगर पालिका ने मौके पर काम बंद करा दिया। जिससे बाद दुकानदार रमेश ने द्वेषतापूर्वक पार्षद रमाकांत दाधीच के विरुद्ध झूठाआरोप लगाकर केकड़ी पुलिस थाने में परिवाद दर्ज कराया है। जिससे वार्ड वासियों में रोष व्याप्त है। ज्ञापन देने पहुंचे लोगों ने कहा कि रमेश और उसकी पत्नी सुनीता ने नगरपालिका के कर्मचारियों के विरुद्ध भी मुकदमा लगाने की धमकी दी है।

वार्ड वासियों ने पड़त भूमि को शिव मंदिर के लिए आवंटन करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने के दौरान वार्ड के कई वांशिंदे मौजूद थे। इस संबंध में रमेश का कहना है कि अतिक्रमण का कोई मामला नही है और उसने कोई अतिक्रमण नही किया है। उसकी पत्नी के साथ पार्षद ने धक्का-मुक्की करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया है। इस संबंध में उसकी पत्नि ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

खबरें और भी हैं...