केकड़ी में दो इंदिरा रसोई का हुआ शुभारंभ:जरूरतमंदों को 8 रुपए में मिलेगा स्वादिष्ट व पौष्टिक खाना

केकड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केकड़ी के राजकीय जिला अस्पताल और बघेरा रोड़ स्थित कृषि उपज मंडी के समीप नगरपालिका की ओर से रविवार को इंदिरा रसोई योजना का शुभारंभ समारोह पूर्वक किया गया। इंदिरा रसोई में जरूरतमंद लोगों को 8 रुपए में पौष्टिक व स्वादिष्ट खाना उपलब्ध कराया जाएगा। इंदिरा रसोई योजना के शुभारंभ पर राजकीय अस्पताल में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष कमलेश कुमार साहु मौजूद रहे।

8 रुपए में मिलेगा पौष्टिक व स्वादिष्ट खाना

विशिष्ट अतिथि के रूप में राजकीय अस्पताल के उप नियंत्रक डॉ. दुर्गेश रॉय, पार्षद मिश्रीलाल डसाणिया मौजूद रहे। पालिका ईओ बसंत कुमार सैनी व पालिका कार्मिकों ने अतिथियों का स्वागत किया।

अध्यक्ष कमलेश साहू ने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा है कि प्रदेश में कोई भी भूखा ना रहे। इसी के चलते प्रदेश सरकार ने इंदिरा रसोई योजना की शुरुआत की है। योजना के तहत जरूरतमंद व्यक्ति को 8 रुपए में पौष्टिक व स्वादिष्ट खाना उपलब्ध कराया जा रहा है।

पालिकाध्यक्ष कमलेश साहु ने कहा कि अब केकड़ी में इंदिरा रसोई योजना तीन जगह संचालित हो रही है। पूर्व में बस स्टैंड पर भी इंदिरा रसोई योजना का संचालन किया जा रहा है। अतिथियों ने इंदिरा रसोई योजना का फीता काटकर उद्घाटन किया।

खबरें और भी हैं...