कोरोना का कहर / मां, भाभी सहित परिवार के चार सदस्यों सहित 32 की रिपोर्ट निगेटिव, कर्फ्यू जारी

Curfew issued, report of 32 including four members of family including mother, sister-in-law
X
Curfew issued, report of 32 including four members of family including mother, sister-in-law

  • पिता और पुत्र के पॉजिटिव आने के बाद 32 लोगों के लिए गए थे सैंपल

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:00 AM IST

किशनगढ़. पुरानी मिल चौराहा निवासी पिता-पुत्र के कोरोना पॉजिटिव प्रकरण में रिश्तेदार सहित 32 लोगों की रिपोर्ट नेिगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है। शनिवार को रोगी की मां, भाभी सहित परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

प्रशासन ने शनिवार को भी 15 सैंपल जांच के लिए एकत्रित किए है। एक रिपोर्ट अस्पष्ट होने से फिर से जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। वहीं चिकित्सा विभाग की ओर से पुरानी मिल चौराहा क्षेत्र में दो हजार घरों के करीब दस हजार लोगों की स्क्रीनिंग कराई है। सभी लोग स्वस्थ्य है। क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है। लोगों की आवाजाही को बंद किया हुआ है। चिकित्सा विभाग प्रतिदिन कोरोना की जांच करा रहा है। गर्भवती महिलाओं की भी जांच की जा रही है। 
ड्राइवर और दो साथियों की थी चिंता

 पिता-पुत्र को मुंबई से किशनगढ़ कार में लाने वाले ड्राइवर की चिकित्सा विभाग को चिंता सता रही थी। क्योंकि दोनों पिता-पुत्र को छोड़कर ड्राइवर कार लेकर फिर से दो जनों को लेने के लिए मुंबई रवाना हो गया था। पीछे से पिता-पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। ऐसे में विभाग को ड्राइवर के आने का इंतजार था। ड्राइवर के आते ही तुरंत उसकी और दो अन्य यात्रियों की कोरोना जांच की गई। दोनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने से विभाग ने राहत की सांस ली है। 
कर्फ्यू जारी, आवाजाही बंद

पुरानी मिल चौराहा क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है। पुलिस ने मुर्दा गली क्षेत्र के बाहर बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं। पुरानी मिल चौराहा, सरदार पेट्रोल पंप, सुमेर सिटी के पास बेरिकेड्स लगाकर रास्ते सील किए गए हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना