पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किशनगंज:समस्या को लेकर तहसीलदार निवास पहुंच जताई नाराजगी

किशनगंज5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कस्बे की आपूर्ति को बारां जीएसएस से जोड़ने के बाद अधिक लोड होने से बिजली आपूर्ति ठप हो गई। शुक्रवार रात करीब 11 बजे रानीबडौद व किशनगंज कस्बे के लोग रानीबडौद जीएसएस पर एकत्र हो गए। यहां बिजली निगम के अधिकारियों से बात नहीं बनने पर लोग तहसीलदार आवास पर पहुंच गए। लोगों ने तहसीलदार जगमोहन शर्मा के सामने बिजली निगम के अधिकारियों को जमकर कोसा।

तहसीलदार ने सहायक अभियंता नगेंद्रकुमार व अधिक्षण अभियंता को कई बार फोन किए, लेकिन दोनों अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद तहसीलदार ने एसडीएम गौेरव मित्तल को जानकारी दी। यहां उपसरंपच अजय चौधरी ने बिजली निगम के रवैये के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

रात साढ़े 11 बजे बिजली आपूर्ति बहाल होने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली। इसके बाद रात के करीब सवा दो बजे फिर से बिजली आपूर्ति ठप हो गई। एक फैज नहीं आने से आधा कस्बा अंधेेरे में डूबा में रहा। शनिवार सुबह सात बजे करीब बिजली आपूर्ति बहाल हो पाई। लोगों ने कस्बे की गड़बडा रही बिजली आपूर्ति को लेकर नााराजगी जाहिर की है। दिनों-दिन बिजली व्यवस्था लगातार गड़बड़ा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement