ITI स्टू़डेंट्स को मिलेगा संपर्क संस्थान का साथ:दीक्षांत समारोह में स्टूडेंट्स को किया सम्मानित, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र दिया

किशनगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के चयनित स्टूडेंट्स को अब आगे बढ़ने के लिए संपर्क संस्थान का साथ मिलेगा। संपर्क संस्थान ऐसे स्टूडेंट्स को आगे बढ़ाने में सहयोग करेगा, जो विभिन्न ट्रेंड्स में अपना करियर बनाने की चाह रखते हैं। आईटीआई में हुए दीक्षांत समारोह व वार्षिकोत्सव में संपर्क संस्थान के अध्यक्ष अनिल लढ्ढ़ा ने यह प्रस्ताव रखा है।

उन्होंने समारोह में प्रशिक्षण संस्थान के विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, वेल्डर, फीटर, कोपा, आरऐसी, स्टोन प्रोसेसिंग, इलेक्ट्रिशियन के टॉपर प्रशिक्षणार्थियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अनिल लढ्ढ़ा ने अपने उद्धबोधन में प्रशिक्षणार्थियों को आत्मविश्वास व अनुशासन के साथ आगे बढ़ते हुए जीवन में लक्ष्य के साथ कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने संपर्क संस्थान के कार्यों की जानकारी देते हुए चयनित विद्यार्थियों को सम्पर्क के मंच के माध्यम से आगे बढ़ाने व सहयोग की घोषणा की।

इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्टूडेंट्स ने मन मोह लिया। ज्योति आचार्य व स्नेहलता सोनी ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस मौके पर कार्यवाहक संस्थान प्रभारी नवनीत मीणा, विकास शर्मा, शीशपाल शर्मा, डगलाराम एवं जबरसिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...