किशनगढ़ एयरपोर्ट पर नहीं पहुंची फ्लाइट:20 मिनट तक आसमान में घूमता रहा विमान, हैदराबाद से आ रही थी फ्लाइट, जयपुर में करवाई लैंडिग

किशनगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किशनगढ़ में रविवार की सुबह घने कोहरे के बीच हुई। कोहरे का असर सुबह से बना रहा इससे विजिबिलिटी भी काफी कम हो गई जिसका असर किशनगढ़ एयरपोर्ट के फ्लाइट संचालन पर पड़ा। आज किशनगढ़ एयरपोर्ट से हैदराबाद की स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-1006 को कैंसल किया गया। कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी के चलते हैदराबाद फ्लाइट, किशनगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई और विमान करीब 20 मिनट तक आसमान में चक्कर काटता रहा।

अटक गई यात्रियों की सांसे

ऐसे में विमान में बैठे यात्रियों की सांस अटक गई, आखिर कब लैडिंग होगी। हालांकि विमान को किशनगढ़ एयरपोर्ट पर नहीं उतारा जा सका। बाद में 72 सीट वाले इस विमान को सुरक्षित तरीके से जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया।

खराब मौसम की वजह से जयपुर में लैंडिग

फ्लाइस किशनगढ़ सुबह 9.30 पर आती है लेकिन आज खराब मौसम के कारण जयपुर में लैंड हुई है। हैदराबाद से आए यात्रियों को जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया जबकि किशनगढ़ एयरपोर्ट पर यात्री हैदराबाद जाने का इंतजार ही करते रह गए ।

एयरपोर्ट डायरेक्टर बीएस मीना ने फ्लाइट कैंसिल की जानकारी यात्रियों को दी। खराब मौसम के कारण फ्लाइट्स को कैंसिल किया गया है। किशनगढ़ से हैदराबाद की स्पाइस जेट की फ्लाइट सुबह 9.40 पर हैदराबाद के लिए उड़ान भरती है कल शनिवार को हैदराबाद फ्लाइट करीब दो घंटे की देरी से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थी खराब मौसम देरी की वजह बताई गई थी।

खबरें और भी हैं...