पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिलांयास:विधायक ने योजनाओं की प्रदर्शनी और बेलिंग मशीन का किया उद्घाटन

नसीराबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक रामस्वरूप लांबा ने केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी और प्लास्टिक बेलिंग मशीन का उद्घाटन मंगलवार को सादे समारोह में किया। छावनी अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार नेमा ने बताया कि विशेष बच्चों की उड़ान स्कूल में छावनी परिषद ने केंद्र सरकार की चलाई जा रही जन कल्याणकारी और जनोपयोगी योजनाओं की एक प्रदर्शनी लगाई है जिसमें उड़ान स्कूल का स्टाफ आमजन को जनोपयोगी योजनाओं की जानकारी देकर उनका लाभ उठाने के लिए मार्गदर्शन करेगा।

इसी प्रकार नगर के विभिन्न क्षेत्रों से छावनी परिषद ने प्लास्टिक का कचरा एकत्रित कर उसे पुराने स्लाटर हाउस में बेलिंग मशीन से दोबारा गठ्ठर बनाने का कार्य शुरू किया गया है जिससे प्लास्टिक का फेंका हुआ कचरा जो अब तक ट्रेंचिंग ग्राउंड में इधर उधर गंदगी फैलाता था। उसे बेचकर परिषद के लिए राजस्व प्राप्ति का कार्य शुरू किया गया है। कार्यक्रम में छावनी वाटर फोरमैन सतीश कुमार, कमल कुमार जमादार, एडवोकेट नवाब कुरैशी सहित छावनी परिषद का स्टाफ उपस्थित था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें