कोरोना का कहर / अजमेर, केकड़ी, ब्यावर में 10 नए पॉजिटिव केस

X

  • अजमेर में 5 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव
  • रोडवेज वर्कशॉप का गार्ड भी संक्रमित

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 05:00 AM IST

अजमेर. अजमेर, केकड़ी और ब्यावर में शनिवार काे 10 नए काेराेना पॉजिटिव केस सामने आए। अजमेर में 5 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इनमें से चंद्रवरदाई नगर निवासी एक दंपती भी है। शेष लाखनकोटड़ी, पुरानी मंडी मिट्‌ठनलाल चौक निवासी हैं।  केकड़ी शहर के खिड़की गेट में रहने वाली दाे महिलाएं पॉजिटिव मिली हैं। एक महिला की उम्र 40 तो दूसरे की 22 साल है। 
दाेनों एक साथ मुंबई से अपने गांव केकड़ी लाैटी थीं। वहीं, ब्यावर के रेगरान छोटाबास निवासी 15 वर्षीय बालक मुंबई और संजय नगर निवासी 35 वर्षीय युवक दिल्ली से लाैटा है। शनिवार को दोनों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 

गार्ड के संपर्क में आने वालों पर नजर 

वहीं, ब्यावर रोडवेज डिपाे के वर्कशॉप में 53 वर्षीय सुरक्षा गार्ड भी संक्रमित मिला है। वह लाखीना का निवासी है और फिलहाल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था। सुरक्षा गार्ड की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी। रोडवेज प्रशासन ने उसे उपचार के लिए छुट‌्टी देकर अस्पताल भेज दिया था। शनिवार शाम उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रोडवेज डिपो प्रबंधन में हड़कंप मच गया। इसी सुरक्षा गार्ड के पास विभिन्न शहरों में जा रही बसाें की जांच व एंट्री की जिम्मेदारी थी। 
इसके साथ तीन अन्य की डयूटी लगी हुई थी। इसके संपर्क में आए लाेगाें  की जानकारी एकत्र की जा रही है। पिछले बीस दिन का आंकड़ा देखें ताे जिले में मिलने वाले काेराेना  पॉजिटिव मरीजों में सबसे अधिक मुंबई व गुजरात से अपने घर लौटने वाले प्रवासियों की संख्या है। शनिवार काे मिले पॉजिटिव मुंबई व दिल्ली से लौटे थे। जिले में लगातार काेराेना  पॉजिटिव मिलने के बाद विभाग का फाेकस दूसरे शहरों से आने वाले लाेगाें पर केंद्रित है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना