पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एलिवेटेड राेड:स्क्रैप का 12.50 टन सरिया गायब, प्रोजेक्ट मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अजमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एलिवेटेड राेड निर्माण में काम आ रहा सरिया चाेरी हाेने का मामला सामने आया है। एलिवेटेड राेड निर्माता कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर के खिलाफ क्लाॅक टावर थाने में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। प्रकरण कंपनी की ओर से दर्ज कराया गया है। कंपनी के सीईओ अक्षत हाडा का आराेप है कि पूर्व प्रोजेक्ट मैनेजर औैर माैजूदा प्रोजेक्ट मैनेजर ने मिलीभगत कर कंपनी काे 40 लाख का चूना लगाया है। इसमें भारी मात्रा में आरएमसी, सरिया औैर सीमेंट खुर्द-बुर्द किया गया है।

थानाप्रभारी दिनेश कुमावत के मुताबिक - सिंफाेनिया एंड ग्राॅफिकस कंपनी के एलिवेटेड राेड प्रोजेक्ट मैनेजर विष्णु शर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। यह प्रकरण कंपनी के अकाउंट ऑफिसर नीरज कुमावत की रिपाेर्ट पर दर्ज किया गया है। रिपाेर्ट में बताया कि विष्णु शर्मा ने कंपनी का स्क्रैप का करीब 12.50 टन लाेहे का सरिया बगैर कपंनी काे सूचना औैर हिसाब दिए खुर्द-बुर्द कर दिया। रिपाेर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
40 लाख रुपए का लगा चूना
कंपनी के सीईओ अक्षत हाडा का आराेप है कि कंपनी के पूर्व प्रोजेक्ट मैनेजर औैर वर्तमान प्रोजेक्ट ने मिलीभगत कर करीब 40 लाख रुपए कीमत का सरिया, सीमेंट औैर आरएमसी खुर्द-बुर्द किया है। कार्यकाल के दाैरान पूर्व प्रोजेक्ट मैनेजर काे कंपनी की ओर से लगातार नाेटिस जारी सीमेंट, सरिया औैर आरएमसी के इस्तेमाल की रिपाेर्ट मांगी गई, लेकिन यह रिपाेर्ट नहीं दी गई।

यह भी जानकारी मिली है कि आरएमसी के ट्रक उक्त प्रोजेक्ट मैनेजर ने दूसरी साइट पर खाली करवा दिए। कंपनी के बाद इसके बकायदा फाेटाेग्राॅफ औैर वीडियाे भी साक्ष्य के ताैर माैजूद हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें