ई-मित्र में दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात:फोटोकॉपी करवाने आए थे 2 बदमाश, गल्ले से ले लए 50 हजार रुपए

अजमेर3 महीने पहले

अजमेर के पुरानी चुंगी चौकी ब्यावर रोड स्थित ई-मित्र से 2 शातिर बदमाशों द्वारा 50 हजार रुपए नगदी चोरी करने का मामला सामने आया है। यह घटना शॉप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार ने मामले की शिकायत रामगंज थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार पुरानी चुंगी ब्यावर रोड निवासी पीड़ित पूनमचंद ने शिकायत दर्ज करवाई की उनकी पुरानी चुंगी चौकी ब्यावर रोड पर ही आर्य कम्युनिकेशन के नाम से ई-मित्र की दुकान है। दुकान पर दोपहर के समय दो अज्ञात व्यक्ति आए थे। जिसमें से एक व्यक्ति ने उन्हें बातों में उलझाया और दूसरा साथी शातिर तरीके से दुकान के काउंटर से गल्ले में रखे 50 हजार रुपए शातिर तरीके से चोरी कर अपने साथी के साथ फरार हो गया। पीड़ित ने बताया कि वह अपने कार्य में व्यस्त था जिस कारण उसे उस समय ध्यान नहीं दे पाया और उसकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती है। जब रात को उसने गल्ले में पैसे चेक किए तो उसे नहीं मिले। रामगंज थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

ई-मित्र में चोरी की वारदात, रामगंज थाना पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश।
ई-मित्र में चोरी की वारदात, रामगंज थाना पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पीड़ित ई-मित्र संचालक पूनमचंद ने बताया कि जब उन्हें गल्ले में 50 हजार रुपए नगदी नहीं मिली तो दुकान पर लगे सीसीटीवी चेक किया तो उसमें दो शातिर बदमाश नगदी चोरी कर फरार होते दिख रहे हैं। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो बदमाश वहां पहुंचे और एक ने पहले तो दुकानदार को बातों में उलझाया और दूसरा पीछे से शातिर तरीके से गल्ले में हाथ डालकर 50 हजार रुपए नगदी निकाली और वहां से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।