पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बिजली चाेरी में लिप्त 2 कर्मचारी बर्खास्त

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लंबे समय से गैरहाजिर 3 अन्य कार्मिकों पर भी गिरी गाज, दाे अन्य पर 25-25 हजार रुपए का जुर्माना

अजमेर विद्युत वितरण निगम ने गुरुवार काे 5 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया। इनमें से 2 कर्मचारी बिजली चोरी के मामलों में लिप्त थे, जबकि 3 कर्मचारी बगैर सूचना के लंबे समय से गैरहाजिर थे। बिजली चोरी मामलों में संलिप्त दाे अन्य कर्मचारियों पर 25-25 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है।  बिजली चाेरी में इन पर गिरी गाज : सचिव एनएल राठी ने बताया कि मसूदा के सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत वरिष्ठ सहायक कंवर सिंह मेहरात के नाईयों की ढाणी, मोमना, मसूदा स्थित परिसर में बिजली चोरी जांच में साबित होने पर 56 हजार 246 रुपए का जुर्माना भी लगाया।

इस मामले में कंवर सिंह मेहरात को निगम से बर्खास्त कर दिया। वहीं मेड़ता के सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत तकनीकी सहायक गजेंद्र प्रजापत को मीटर रीडिंग में अनियमितता बरतने पर बर्खास्त कर दिया। इस मामले में दो कार्मिकों पर भी 25-25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। लंबे समय से गैरहाजिर रहने पर कनिष्ठ लेखाकार करणवीर मीणा और जयप्रकाश की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। सहायक राजस्व अधिकारी द्वितीय पुष्कर नारायण काे भी बर्खास्त किया गया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें