सेक्सटॉर्शन व ऑनलाइन ठगी का मामला:सरगना को खातों से रकम निकाल कर देने का करते काम, गिरोह के 2 और सदस्य गिरफ्तार; पूछताछ जारी

अजमेरएक महीने पहले
गिरफ्तार 2 आरोपी

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने अन्त सेक्सटॉर्शन व ऑनलाइन ठगी के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी गिरोह के सरगना को एटीएम से पैसे निकालकर देने का काम करते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

क्रिश्चियन गंज थानाअधिकारी डॉ रविश सामरिया ने बताया कि फरार चल रहे गिरोह के 2 सदस्य जिला भरतपुर निवासी मोहित मित्तल ( 21 ) पुत्र मुकेश चंद मित्तल, धर्मेंद्र शर्मा ( 29) पुत्र घनश्याम शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से दो एटीएम कार्ड, एक मोबाइल फोन व 3 सिम कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

बैंक अकाउंट से पैसे निकालने का करते काम

थानाअधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी गिरोह के सरगना ताहिर के बताए अनुसार ठगी गई रकम को फर्जी बैंक खातों के जरिए एटीएम से निकालने का काम करते थे। दोनों आरोपी एटीएम से पैसे निकालने के बाद सारी रकम सरगना ताहिर को दे देते।

यह खबरें भी पढे़ं...

अश्लील वीडियो बना अफसरों को किया ब्लैकमेल:लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाया, नौकरी का झांसा देकर ऐंठे पैसे

सेक्सटॉर्शन के आरोपियों के मोबाइल में अश्लील वीडियो:बदनामी के डर से सामने नहीं आ रहे पीड़ित; मास्टर माइंड ताहिर की तलाश

खबरें और भी हैं...