पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेकाबू कोरोना:जिले में 230 नए संक्रमित मिले, अब तक कोरोना से 214 की मौत

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में पॉजिटिव की संख्या 8,430 और मृतकों की 214 तक पहुंची
  • अजमेर में 175, ब्यावर 31 और बिजयनगर में 24 नए संक्रमित मिले

अजमेर जिले में नए काेराेना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। पिछले कुछ दिनों से काेराेना के नए मिलने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन 225 से अधिक चल रही है। जिले में गुरुवार काे 230 नए काेराेना के संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके साथ ही अजमेर जिले में काेराेना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 8,430 तक पहुंच गया है।

वहीं गुरुवार काे जेएलएन के काेविड वार्ड में भर्ती तीन काेराेना संक्रमित मरीजों ने उपचार के दौरान दम ताेड़ दिया। इसके साथ ही अजमेर में काेराेना से मरने वालाें की संख्या 214 तक पहुंच गई है। जिले में सबसे अधिक अजमेर शहर में काेराेना के मरीज मिले हैं।
निगम काे ही नहीं मिल रही है मौतों के बारे में सूचना
जिले में बुधवार काे 5 काेराेना संक्रमितों की माैत हुई, जबकि गुरुवार काे यह आंकड़ा तीन मृतकों का था। लगातार पॉजिटिव की माैत के बाद नियमों के तहत नगर निगम प्रशासन काे इसकी सूचना दी जानी चाहिए थी लेकिन सीधे ही शव परिजन काे सौंपा जा रहा है। गुरुवार काे केवल एक ही शव का अंतिम संस्कार निगम की ओर से किया गया। कई बार ताे ऐसी भी शिकायत आ रही है कि डॉक्टरों को भी इसकी जानकारी नहीं मिलती। राउंड पर जाने पर संबंधित डॉक्टर पूछते हैं तो पता चलता है कि मरीज की माैत हाे गई। पिछले कुछ समय से एक दूसरे के बीच अाए गैप के कारण ऐसे हालात हाे गए हैं।
अजमेर जिले में इन 3 मरीजों की हुई मौत
जिले के पंचशील निवासी 84 वर्षीय वृद्ध,

ब्यावर निवासी 60 वर्षीय

केकड़ी निवासी 71 वर्षीय पॉजिटिव की माैत हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें