पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेकाबू कोरोना:250 नए पाॅजिटिव मिले, एक महिला समेत 5 माैतें, आंकड़ा अब 8000 के पार

अजमेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलास्तर पर अस्पताल से भी नहीं दी जा रही है संक्रमितों की जानकारी

अजमेर जिले में बुधवार काे 250 नए पाॅजिटिव केस मिलने के साथ ही संक्रमिताें का आंकड़ा 8 हजार 200 तक पहुंच गया है। सबसे अधिक मरीज अजमेर शहर में 164 मिले, जबकि ब्यावर में भी 55 पॉजिटिव मिले हैं। पिछले 15 दिनों से लगातार काेराेना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हाे रहा है। चिकित्सा विभाग भी जिला स्तर पर संक्रमित मरीजों का अधिकृत आंकड़ा जारी करने से कतरा रहा है।

संक्रमिताें की संख्या बढ़ने के साथ ही जेएलएन अस्पताल में भर्ती काेराेना पॉजिटिव मरीजों की मौताें में भी इजाफा हुआ। जेएलएन में बीते 24 घंटों में 5 मरीजों की माैत हुई। मृतकों में 4 पुरुष और एक महिला है। जिले में काेराेनाकाल के दाैरान अब तक दम ताेड़ने वाले लाेगाें की संख्या 211 हाे गई। अजमेर शहर के पंचशील, धाेलाभाटा, शास्त्री नगर, पुष्कर राेड, गुलाबबाड़ी, मदार, पहाड़गंज, वैशाली नगर, आशागंज, पहाड़गंज, मलूसर राेड, सांईबाबा मंदिर राेड, अजय नगर, रामगंज में काेराेना के मरीज सामने आए हैं।
कहां-कितने मरीज मिले
जिले के अजमेर शहर में 164, किशनगढ़ 22, ब्यावर 55, पीसांगन 12, केकड़ी 14, बिजयनगर 4 और रामसर में 1 नया संक्रमित मिला है।
काेराेना संक्रमित मृतक
जिले में बुधवार काे दम ताेड़ने वाले संक्रमिताें में 55, 75, 38 और 59 वर्षीय पुरुष और 65 वर्षीय वृद्धा भी शामिल हैं।

ऑक्सीजन नहीं मिलने से युवक की माैत
जेएलएन के यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती एक काेराेना संक्रमित मरीज की बुधवार तड़के माैत हाे गई। मरीज काे ऑक्सीजन और बाईपेप पर लिया गया था। रात में साढ़े तीन बजे ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म हाे गया लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। परिजन अब शिकायत देने की बात कह रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें