पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण:3 कोरोना संक्रमितों की मौत, 68 नए केस, अब तक 43,251 संक्रमित हो चुके हैं, 1435 की मौत

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक 43,251 संक्रमित हो चुके हैं, 1435 की मौत

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ढलान पर आने के साथ ही जिले में मौताें की संख्या में भी तेजी से गिरावट आई है। शनिवार को अजमेर शहर में 3 संक्रमितों की मौत हुई, राहत की बात यह है कि जिले के अन्य क्षेत्रों में एक भी मौत नहीं हुई। चिकित्सा विभाग की ओर जारी सूची में भी 3 की मौत बताया गया है।

शनिवार काे अजमेर शहर के प्रमुख सात में केवल दाे ही मुक्तिधामाें में काेविड संक्रमित शवाें का दाह संस्कार हुआ। इनमें ऋषिघाटी मुक्तिधाम में 2 और पहाड़गंज में 1 शव का दाह संस्कार हुआ। इनके अलावा नाॅनकाेविड 15 शवाें का दाह संस्कार हुआ। दूसरी ओर, शनिवार को 68 नए कोरोना केस सामने आए हैं। अब तक 43,251 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 1435 की मौत हुई है।

केकड़ी में ब्लैक फंगस से एक की मौत
केकड़ी. कोरोना के कहर से उबर रहे केकड़ी में अब ब्लैक फंगस भी घातक साबित हो रहा है। पिछले दिनों ब्लैक फंगस के पहले केस के रूप में सामने आए प्रान्हेड़ा निवासी चिकित्सा विभाग के एक कर्मचारी की शनिवार को माैत हाे गई। जयपुर में इलाज के बाद कर्मचारी काे जयपुर से केकड़ी लाया गया था। इस दाैरान अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे भीलवाड़ा ले जाया गया, जहां मौत हाे गई। मृतक ब्लाॅक सीएमएचओ ऑफिस में बहुउद्देश्य कर्मचारी के रूप में सेवारत था।

खबरें और भी हैं...