अजमेर में टैक्सी ड्राइवर से लूट:3 बदमाशों ने सरिए से किया हमला, सड़क पर छोड़कर ले गए कार

अजमेर3 महीने पहले
अजमेर में टैक्सी ड्राइवर से लूट की वारदात, पुलिस जांच में जुटी।

अजमेर जिले में जयपुर के टैक्सी ड्राइवर के साथ लूट की वारदात सामने आई है। 3 बदमाशों ने पहले तो चलती गाड़ी को बीच सड़क पर रुकवाया और फिर ड्राइवर के सर पर सरिये से हमला कर घायल कर दिया। बाद में उसे हाईवे पर पटक कर उससे 7 हजार रुपए नगदी, तीन मोबाइल और उसकी कार लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार जिला करौली निवासी टैक्सी ड्राइवर राधामोहन शर्मा ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई कि वह जयपुर में टैक्सी चलाता है। जयपुर से रात 1 बजे सिंधी कैंप बस स्टैंड से तीन व्यक्ति उसके पास आए और अजमेर के लिए लेजाने के लिए बोला। जिसके बाद 3 हजार में किराया तय हो गया और वह तीनों सवारियों को बैठाकर रवाना हो गया। बांदरसिंदरी के आसपास टैक्सी को लेकर पहुंचा कि अचानक तीनों व्यक्तियों ने चलती हुई गाड़ी को रुकवा कर उसके सिर पर लोहे के सरिये से हमला कर दिया। जिससे उसकी चोट आ गई और बाद में उसे गाड़ी में बैठा दिया और उसके कपड़े भी खुलवा दिए।

पीड़ित ने बताया कि उसे धमकी दी गई कि अगर उसने चिल्लाया तो उसे वह जान से मार देंगे। कुछ देर बाद उसे खातोली रलावता के पास पटक दिया और उसके 7 हजार रुपए नकदी व 3 मोबाइल और उसकी कार लेकर फरार हो गए। सुबह 5 बजे के करीब उसने ग्रामीणों की मदद से अपने भाई नीरज शर्मा को किशनगढ़ बुलाया और बाद में मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़ित टैक्सी ड्राइवर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। जिससे कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।