रोडवेज बस स्टैंड से महिला का बैग चोरी:बैग में रखा 3 तोला सोना, 7000 रुपए लेकर चोर फरार; सीसीटीवी में दिखाई दिया चोर

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैग लेजाते चोर - Dainik Bhaskar
बैग लेजाते चोर

अजमेर रोडवेज बस स्टैंड से महिला का बैग चोरी होने का मामला सामने आया। बैग में 3 तोला सोना, 7 हजार रुपए नकदी सहित अन्य सामान चोरी कर बदमाश फरार हो गए। बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी में चोर बैग लेजाते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी ASI चांद सिंह ने बताया कि सीकर निवासी महिला वर्षा मीणा ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि वह जयपुर से सोजत जा रही थी। इस दौरान अजमेर रोडवेज बस स्टैंड से कुछ बदमाशों ने उसका बैग चोरी कर लिया। पीड़ित महिला के अनुसार उसके बैग में 3 तोला सोना, 7 हजार रुपए नकदी और अन्य सामान था। पीड़ित महिला ने तुरंत इसकी जानकारी सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में रोडवेज बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी में भी बदमाश बैग चोरी कर लेजाते हुए दिखाई दे रहा हैं। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में भी हुई कई वारदात

अजमेर में लगातार महिला यात्रियों के बैग चोरी होने के मामले सामने आ रहे हैं। पूर्व में भी बदमाशों ने गुजरात निवासी महिला के बैग से 13 तोला सोना चोरी किया था। इसके साथ ही अन्य महिलाओं के साथ भी वारदातें सामने आ रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गैंग को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन

अजमेर एसपी विकास शर्मा के अनुसार शहर में बसों से बैग चोरी करने वाली गैंग सक्रिय है। जिन्हें पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है। टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है।