अजमेर में इंजीनियर को बंदूक दिखाकर लूटा:4 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश कर भेजा जेल, हथियार दिखाकर की थी लूट

अजमेर3 महीने पहले
इंजीनियर से लूट करने वाले चार आरोपियों को बापर्दा किया गिरफ्तार।

अजमेर के परबतपुरा बाईपास क्षेत्र में एक निजी कंपनी के इंजीनियर के साथ हथियारों के दम पर लूट की वारदात करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे मामले में गहनता से पूछताछ करने के बात शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जिन्हें बापर्दा ही न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

आदर्शनगर थाने के ASI भूरी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में नाडी, केसरपुरा, मांगलियावास निवासी सुरेश रावत उर्फ शेरा ( 21 ) पुत्र गुलाब सिंह, केसरपुरा, मांगलियावास निवासी लेखराज सिंह रावत ( 21 ) पुत्र मोहन सिंह रावत, ग्राम बड़लिया आदर्श नगर निवासी महावीर उर्फ महादेव रावत ( 28 ) पुत्र लाल सिंह रावत सहित मायापुर मांगलियावास निवासी छगन सिंह ( 30 ) पुत्र शैतान सिंह रावत है। चारों आरोपियों से पूछताछ के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें बापर्दा न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। हालांकि पुलिस मामले में गहनता से जांच में जुटी है। पुलिस को आरोपी से अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है।

यह हुई थी वारदात

उल्लेखनीय है कि पीड़ित घुघरा निवासी पंकज कुमार पुत्र रामप्रकाश है, जो एक निजी कंपनी में इंजीनियर है। उसने आदर्श नगर थाने में 15 सितंबर को रिपोर्ट दी थी कि वह 14 सितंबर की रात को अपनी कंपनी के काम से फ्री होकर बाइक पर घर लौट रहा था। रास्ते में परबतपुरा बाईपास से जब वह गुजर रहा था तो उस दौरान उसे दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने उसकी जेब से 16 हजार रुपए निकाल लिए। साथ ही उसका कंपनी का टोल बैग और दस्तावेज के साथ बाइक भी छीन कर ले गए। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

अजमेर में इंजीनियर से लूट की वारदात:* 4 बदमाशों ने हथियार दिखाकर रोका, रुपए और बाइक लेकर फरार