• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • 5 Tola Gold Tops And 40 Thousand Cash Cross; Came To Ajmer To Inquire About The Condition Of A Sick Relative, Broke The Locks From Behind

डॉक्टर के सूने मकान में चोरी:5 तोले सोने के टॉप्स व 40 हजार की नकदी पार; अजमेर में बीमार रिश्तेदार के हाल चाल पूछने आए थे, पीछे से ताले तोड़कर वारदात

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौका देखती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौका देखती पुलिस।

अजमेर में अपने एक रिश्तेदार के बीमार होने पर हाल चाल पूछने आए डॉक्टर के ब्यावर स्थित सूने आवास में पीछे से चोरों ने ताले तोड़कर वारदात अंजाम दे दी। चोर यहां से 5 तोले सोने के टॉप्स की चार जोड़ी व करीब 40 हजार रुपए की नकदी ले गए। मकान के ताले टूटने की जानकारी पड़ोसियों ने दी। बाद में पुलिस ने मौका मुआयना भी किया।

चोरी के बाद डॉक्टर के घर में बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद डॉक्टर के घर में बिखरा पड़ा सामान

राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में कार्यरत डॉ. विवेक भटनागर ने बताया कि अजमेर में उनकी रिश्तेदार के बीमार होने पर उनके हाल चाल जानने के लिए शाम को गए थे। रात को अजमेर में ही रहे। आदर्श नगर न्यू बैंक कॉलोनी ब्यावर के आवास के सुबह पड़ोसियों ने ताले टूटने की जानकारी दी। यहां आकर देखा तो पाया कि मेन गेट के दोनों लॉक तोड़कर चोर अन्दर घुसे और अन्दर कमरों व आलमारी के ताले भी तोड़ दिए।

सामान की तलाशी ली तो पता चला कि चोर यहां से करीब पांच तोला सोने के चार जोड़ी टॉप्स व चालीस हजार की नकदी जो घर की आलमारी में रखे हुए थे, ले गए। चोरों ने पूरे घर में तलाशी ली और सामान को बिखेर दिया। बाद में पुलिस को सूचना की और पुलिस ने घर व आस पास मौका मुआयना किया। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

(फोटो : नवीन गर्ग)

खबरें और भी हैं...