पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • 6 Accused Arrested For Robbing The Guard Hostage; Pickup And Bike Used In The Incident Seized, Some Looted Items Also Recovered

केकड़ी में हुई लूट का खुलासा:गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट करने के 7 आरोपी गिरफ्तार; वारदात में काम में ली पिकअप व बाइक जब्त, लूटा कुछ सामान भी बरामद

अजमेर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी व बरामद माल। - Dainik Bhaskar
आरोपी व बरामद माल।

केकड़ी थाना क्षेत्र में गार्ड को बंधक बनाकर मारपीट करने और फैक्ट्री से नकदी व अन्य सामान लूट कर ले जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का कुछ सामान बरामद करने के साथ वारदात में प्रयुक्त पिक-अप व बाइक भी जब्त कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि केकड़ी निवासी शान्तिलाल जैन ने 17 मई को रिपोर्ट दी कि उसकी फैक्ट्री शेषपुरा में भैरव इण्डस्ट्रीज के नाम से है। 16 मई की रात को करीब एक बजे फैक्ट्री में चार अज्ञात व्यक्ति अपनी दो मोटरसाईकिल लेकर आए तथा कादेड़ा निवासी गार्ड रतन गुर्जर मारपीट कर मेनगेट के ताले तोडे़ और अन्दर घुस गए। यहां लगे सी.सी.टी.वी को लकड़ी से तोड़ दिया तथा गार्ड को कमरे में बन्द कर दिया।

डेढ़ लाख रुपए व सरसों व चने के कट्‌टे चोरी

इसके बाद इन चारों अज्ञात व्यक्तियों ने अपने अन्य साथियों को भी फोन करके बुला लिया। बदमाश पिक-अप लेकर फैक्ट्री आए और फैक्ट्री में रखे सरसों के 35 कट्टे और चने के 23 कट्टे के साथ ऑफिस के गल्ले में रखे डेढ़ लाख रुपए, एक एलईडी टीवी और एक कम्प्यूटर चोरी कर ले गए। सुबह गार्ड ने सूचना दी तो घटना का पता चला। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

कुछ कट्टे बरामद

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी देवखेडी, सावर निवासी सोहनलाल लोधा, आशाराम लोधा, प्रहलाद लोधा, किशनलाल खटीक, सुरेश दरोगा, राकेश खटीक, कुचलवाड़ा खुर्द भीलवाड़ा निवासी त्रिलोक चन्द दरोगा को गिरफ्तार किया और चोरी में प्रयुक्त की गई पिकअप, मोटरसाइकिल, लूटकर ले गए 28 कट्टे सरसो, 18 कट्टे चने के बरामद किए है। शेष अनाज, टीवी. कम्प्यूटर व नकदी इत्यादि के बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी सम्भावना है।

ये थी पुलिस टीम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा व डीएसपी खींव सिंह के सुपरवीजन में थाना प्रभारी सुधीर कुमार उपाध्याय, उपनिरीक्षक प्रतापसिंह, राजेश कुमार, रामराज, राकेश कुमार, रूपनारायण, हनुमान सिंह, शुभकरण को शामिल कर टीम का गठन किया था।

(रिपोर्ट व फोटो : ज्ञानप्रकाश दाधीच)

खबरें और भी हैं...