पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:सूने मकान से 8 लाख के जेवर और नकदी पार

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरों ने एक बार फिर रामगंज थाना इलाके में एक सूने मकान में रैकी कर वारदात की है। चोर ताला तोड़कर मकान में घुसे और अलमारी का लॉकर तोड़कर सोना व चांदी के करीब 8 लाख रुपए कीमत के जेवरात और 30 हजार रुपए की नगदी ले गए। मकान मालिक पिता के निधन के बाद उनके बारहवें की रस्म अदा करने बाहर गया था।

शनिवार काे उसने पुलिस कंट्राेल रूम काे मामले की जानकारी दी। रामगंज थाना पुलिस ने माैका मुआयना किया और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस आसपास के सीसी टीवी कैमरे की मदद से आराेपियाें की पहचान करने में जुटी है। सोमलपुर स्थित दीप दर्शन कॉलोनी निवासी उमेश केन ने बताया कि उनके पिता का देहांत हो चुका है। गत 15 अक्टूबर काे रात्रि जागरण था और 16 तारीख को भोजन प्रसादी का कार्यक्रम रखा गया था।

बारहवें की रस्म के लिए वह अपने पुश्तैनी मकान भगवान गंज गया हुआ था। 16 अक्टूबर की शाम को जब वह लौटा तो मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला। भीतर कमराें में सामान अस्त-व्यस्त था। चोर उसके मकान से लगभग 30 से 40 हजार की नगदी तथा करीब आठ लाख के जेवरात ले गए हैं। थाना प्रभारी सत्येंद्र नेगी ने बताया कि उमेश केन की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें