पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश:94.3 माय एफएम को शहर में है छोटा आरजे की तलाश

अजमेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 से 12 साल के बच्चों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

बच्चे तो बच्चे होते हैं, बातों का खज़ाना, बातें भी ऐसी कि हर किसी का दिल जीत ले और जब बात हो अपना टैलेंट दिखाने की तो ये होते हैं सबसे आगे ! आज की ये जेनरेशन कई तरह के टैलेंट से लबरेज़ है, कोई स्टोरी टेलिंग में आगे है, तो कोई पोएट्री में, किसी को मिमिक्री का शौक है तो कोई अपने जोक्स से सबको हंसाने में माहिर है !

ऐसे ही बच्चों को रेडियो पर लाने और अपने हुनर का जौहर दिखाने का मंच देने जा रहे हैं बाल भास्कर और माय एफएम जो लेकर आये हैं  “छोटा आरजे” सीजन 2  ! इसमें चुने गए बच्चों को 94.3 माय एफएम पर आरजे की तरह शो होस्ट करने का मौका मिलेगा ! जैसा कि आप जानते ही हैं पिछले साल छोटा आरजे सीजन वन को शहर के बच्चों का ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, बड़े पैमाने पर बच्चों ने इसके लिए अपने रजिस्ट्रेशन कराए थे, अंत में चुने गए बच्चों ने सक्सेसफुली छोटा आरजे शो होस्ट कर अपने स्कूल और सोसायटी में अपने नाम के झंडे गाड़े थे! तो एक बार फिर इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं ! रजिस्ट्रेशन की उम्र 7 से 12 साल के बच्चों के लिए है और बहुत ही आसान है, अगर आपके बच्चों में है कुछ इसी तरह, अपनी बात को एक अलग अंदाज़ में रखने का टैलेंट, तो उनके द्वारा बोली गई किसी भी कहानी, कविता, मिमिक्री या जोक्स की एक मिनट की रिकॉर्डिंग हमें पूरी जानकारी के साथ व्हाट्सएप्प  कीजिए 9983- 900- 943 नंबर पर! अधिक जानकारी लिए पढ़ते रहिये बाल भास्कर  और सुनते रहिये 94.3 माय एफएम, चलो आज कुछ अच्छा सुनते हैं !

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें