पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • A Fire In The Control Room Of The Local Channel From An Electrical Short Circuit; Fire Brigade Found Control, Loss Of About 15 Lakhs

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्यावर में अग्निकांड:शॉर्ट सर्किट से लोकल चैनल के कंट्रोल रूम में लगी आग; दमकल ने पाया काबू, करीब 15 लाख का नुकसान

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यावर में आग बुझाती दमकल व मौके पर मौजूद लोग - Dainik Bhaskar
ब्यावर में आग बुझाती दमकल व मौके पर मौजूद लोग

अजमेर जिले के ब्यावर कस्बे में सोमवार को एक लोकल न्यूज चैनल के दफ्तर में आग लग गई। आग से दफ्तर में धुआं ही धुआं भर गया और बिजली के उपकरण व अन्य सामान जल गया। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट है। आग से करीब पन्द्रह लाख का नुकसान बताया जा रहा है।

ब्यावर के जे स्काई नेटवर्क के दफ्तर में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी व उठता धुंआ
ब्यावर के जे स्काई नेटवर्क के दफ्तर में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मी व उठता धुंआ

जे स्काई नेटवर्क के कंट्रोल रूम में कर्मचारी काम कर रहे थे, तभी अचानक धुआं उठने लगा। कर्मचारी बाहर आ गए। देखते ही देखते धुआं बढ़ गया और आग की लपटे उठने लगी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अग्निशमन विभाग को सूचना दी और दमकल मौके पर पहुंची। भवन में धुआं ही धुआं भरने के कारण आग पर नियंत्रण करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान पानी की बौछारों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। दफ्तर की खिड़कियों के शीशे भी तोडे़ गए। काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।

मालिक गोविन्द शर्मा ने बताया कि आग से उपकरण, वायरिंग व अन्य सामान जल गया और पानी की बौछारों से उपकरण आदि खराब हो गए। आग से करीब पन्द्रह लाख का नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें