पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा टला:रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से मालगाड़ी गुजरी, संयोग से बची जान

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्थिक तंगी और घरेलू कलह से परेशान हाेकर एक ऑटाे चालक युवक शुक्रवार काे ब्यावर राेड एचएमटी के सामने रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी की मंशा से लेट गया, ट्रेन उसके ऊपर से गुजरने के बावजूद वह पूरी तरह सुरक्षित रहा। दरअसल ट्रेन पास आने के साथ ही वह घबराते हुए वह दोनों पटरियों के बीच में ही सिकुड़कर लेटा रहा। ऐसे हालात में संयोग से उसे खरोंच तक नहीं आई। बाद में लोगों ने उसे समझा-बुझाया तो वह अपने घर लौट गया।

इलाके के संजर निवासी इशवान ने बताया कि युवक कंजर बस्ती रामगंज का निवासी है और ऑटाे रिक्शा चलाता है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह रेलवे ट्रैक के निकट आया था। उसने ऑटाे रिक्शा पास में खड़ा किया और रेलवे ट्रैक पर लेट गया। आसपास मौजूद रहे प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मना करने के बावजूद वह नहीं माना। जब मालगाड़ी आई ताे वह पलट कर रेलवे लाइन के बीच में सिमट गया। नतीजतन पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई और वह सुरक्षित रहा।

ब्यावर रोड पर एचएमटी फैक्ट्री के सामने गुरुवार को रेलवे लाइन के बीच में लेटे युवक के ऊपर से मालगाड़ी निकल गई। इसके बावजूद संयोग से युवक सुरक्षित बच गया। ट्रेन निकलने के बाद पटरी से उठ कर बैठा युवक।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें