• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • A Trailer Full Of Cement Collided With A Power Pole; Climbed The Hill 50 Feet Away, Both The Drivers Narrowly Survived

बिजली पोल से टकराकर पहाड़ी पर चढ़ा ट्रेलर:धुंध के कारण नहीं दिखा खंभा, लाइन में फाल्ट होने से बाल-बाल बच गए दोनों ड्राइवर

अजमेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टूटा पोल व पहाड़ी पर चढ़ा ट्रेलर। - Dainik Bhaskar
टूटा पोल व पहाड़ी पर चढ़ा ट्रेलर।

अजमेर के रुपनगर थोरिया बीच मोड़ पुलिया पर धुंध के कारण शुक्रवार सुबह सीमेंट से भरा एक ट्रेलर बिजली पोल से टकराकर पहाड़ी पर जा चढ़ा। गनीमत रही कि टक्कर से फाल्ट के कारण बिजली गुल हो गई और बड़ा हादसा टल गया। ट्रेलर में दो ड्राइवर सवार थे, जो बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि धुंध के कारण ड्राइवर को पोल दिखा नहीं और हादसा हो गया।

धुंध के कारण पहाड़ी पर चढ़ गया ट्रेलर।
धुंध के कारण पहाड़ी पर चढ़ गया ट्रेलर।

यह हादसा रास-मांगलियावास हाईवे पर करनोस के रुपनगर-थोरिया बीच मोड़ पुलिया पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शी शिवपुरा करनोस धाम के मुख्य उपासक जोगेश्वर शौकीन रावत राजपूत ने बताया कि 11 हजार केवी की बिजली लाइन के पोल से ट्रेलर टकरा गया। इसके बाद 50 फीट दूर पहाड़ी पर चढ़ गया। ड्राइवर सुरेश सिंह गुर्जर और ड्राइवर दिनेश गुर्जर रास स्थित बांगड़ सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट भरकर आ रहा था। तभी मोड़ पर अचानक ट्रेलर का बैलेंस बिगड़ गया। बताया जाता है कि धुंध के कारण ड्राइवर को कुछ दिखा नहीं और पोल से जा भिड़ा।

हादसे में दोनों चालक सुरक्षित बच गए। सूचना के बाद पीसांगन पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण भी जमा हो गए। उन्होंने कहा कि अभी रोड की रिपेयरिंग चल रही है, लेकिन एक भी जगह स्पीड ब्रेकर नहीं बना जा रहा है। इसके कारण हर रोज हादसे हो रहे है। इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...