छात्रसंघ चुनाव 2022-23:MDSU में एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी किया घोषित, डोर टू डोर होगी कैंपेनिंग

अजमेर3 महीने पहले
महेशी दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी किया घोषित।

राजस्थान में 2 साल बाद 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग होगी। इसे लेकर राजस्थान की सभी यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में तैयारियां शुरू हो चुकी है। एबीवीपी और एनएसयूआई अपने प्रतिनिधियों की घोषणा कर रही है। बुधवार को अजमेर महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष पद के लिए जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग सेमेस्टर -2 के छात्र महिपाल गोदारा का नाम घोषित किया है। इसके बाद से ही महिपाल को कार्यकर्ताओं द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री विकास गौरा ने बताया कि बुधवार को छात्रसंघ चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के सभी प्रत्याशियों पर विस्तार से चर्चा करने के बाद समिति द्वारा एमडीएस यूनिवर्सिटी में जनसंचार और पत्रकारिता विभाग सेमेस्टर-2 के छात्र महिपाल गोदारा को अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने बताया कि इस घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं की ओर से उन्हें शुभकामनाएं दी गई है। समिति की बैठक में प्रांत एस.एफ.डी. संयोजक मेहुल गर्ग, प्रांत विश्वविद्यालय संयोजक आसुराम डूकिया, महानगर मंत्री विकास गोरा, चुनाव संयोजक उदय सिंह शेखावत सहित विभिन्न कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पिछले 2 चुनाव में एबीवीपी ने जीत हासिल की

पिछले 2 छात्रसंघ चुनाव में महेश दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जीत हासिल की है। 2018 छात्रसंघ चुनाव में एमडीएस यूनिवर्सिटी में अध्यक्ष पद पर एबीपी के लोकेश गोदारा ने जीत हासिल की थी। वही 2019 में अध्यक्ष पद पर रामेश्वर छाबा ने यूनिवर्सिटी में जीत हासिल की थी।