• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Accountant And Laborer Died After Falling Into The Tank; First The Laborer Fell And The Accountant Also Fell In The Process Of Saving Him, Police Engaged In Investigation

टैंक में गिरने से मुनीम व मजदूर की मौत:पहले मजदूर गिरा और उसे बचाने के चक्कर में मुनीम भी गिरा; मॉर्च्यूरी में रखवाए शव, मुआवजे पर अडे़ परिजन, पुलिस जांच में जुटी

अजमेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पुलिस व अन्य। - Dainik Bhaskar
मौके पर पुलिस व अन्य।

अजमेर के माखुपुरा रीको एरिया स्थित फैक्ट्री के टैंक में मजदूर गिर गया। मजदूर को बचाने के प्रयास में मुनीम भी गिर गया। सूचना मिलने पर अन्य मजदूरों व मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों को बाहर निकाला। जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की और जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव मॉर्च्यूरी में रखवाए। जहां मृतकों के परिजन मुआवजे की मांग पर अडे़ है। मुआवजा नहीं देने तक पोस्टमार्टम से इनकार कर रहे हैं।

मुनीम का आधार कार्ड
मुनीम का आधार कार्ड

आदर्श नगर थाना प्रभारी सुगनसिंह ने बताया कि माखुपरा रीको एरिया में धर्मकांटे के पास आशुतोष ढलाईखाना में गुड के होद में मूलत: उदयपुर के रहने वाले हाल निवासी माखुपुरा का मजदूर राजेन्द्र गिर गया। इसे निकालने के लिए वहां काम करने वाले मुनीम भोपों की बाड़ा निवासी मोहनलाल माली ने प्रयास किया लेकिन इसी बीच वह भी गिर गया। दोनों गुड़ में फंस गए और बाद में अन्य मजदूरों ने निकालने का प्रयास किया। इसके लिए जेसीबी की मदद भी ली गई।

होद, जिसमें गिरे।
होद, जिसमें गिरे।

इस बीच मिली सूचना पर पुलिस भी पहुंची और दोनों को बाहर निकाला। एम्बूलेंस की मदद से दोनों को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव मॉर्च्यूरी में रखवाए है। पुलिस मामले की जांच की जांच जुटी है।

फैक्ट्री जहां हादसा हुआ।
फैक्ट्री जहां हादसा हुआ।
खबरें और भी हैं...