• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Accused In Police Custody, Was Missing From Home In The Afternoon, Dead Body Found In Forest, Postmortem Will Be Done Today From Medical Board

ट्यूशन टीचर की रेप के बाद हत्या:इंस्टाग्राम पर युवक से हुई थी दोस्ती, शादी का बना रहा था दबाव; सुसाइड का प्रयास कर रहा था हत्यारा

अजमेर3 महीने पहले

अजमेर में 17 साल की ट्यूशन टीचर की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने सुसाइड का प्रयास किया। पुलिस ने UP के हरदोई निवासी 24 साल के युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी नाबालिग से दोस्ती हुई थी। मामला पीसांगन थाना इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि करनोस में धुंवाडिया गांव के कन्नौज के पास रास-मांगलियावास हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल में मंगलवार देर रात लड़की का शव मिला। मौके से गांव सराय सुल्तान, बिलग्राम मल्लावां हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी अरशद खान को हिरासत में लिया है। लड़की बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी।

पुलिस ने कहा- लड़की पाली के रास की रहने वाली है। नाबालिग को युवक ने मंगलवार दिन में 3-4 बजे फोन कर बुलाया था। नाबालिग घर से गायब हुई तो घरवाले उसकी तलाश में जुट गए। देर रात नाबालिग का शव कन्नौज के पास मिलने की सूचना पर लोग मौके पर पहुंच गए। शव के पास ही युवक बैठा था और शरीर पर चाकू से वार कर रहा था।

घर से हुई लापता
हत्या की सूचना पर SDM, ग्रामीण ASP विकास सांगवान मौके पर पहुंचे। FSL और डॉग स्क्वॉयड को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। मेडिकल बोर्ड से बुधवार को पोस्टमाॅर्टम किया जाएगा।

ग्रामीण और घरवाले जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठे गए। घरवालों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप हुआ है।
ग्रामीण और घरवाले जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठे गए। घरवालों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप हुआ है।

पुलिस हिरासत में युवक
अजमेर SP विकास शर्मा ने बताया कि युवक वारदात के वक्त मौके पर मौजूद था। चाकू से शरीर पर वार कर सुसाइड का प्रयास कर रहा था। घरवालों की ओर से मामले में गैंगरेप और पॉक्सो की शिकायत दी गई है।

सोशल मीडिया पर लड़की से हुई दोस्ती
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक लड़की से शादी करना चाहता था। लड़की शादी से इनकार कर रही थी। युवक ने मंगलवार को उसे मिलने के बहाने बुलाया। लड़की मिलने पहुंची तो युवक ने शादी करने की बात कही। लड़की के मना करने पर उसने रेप किया और चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। लड़की अपना मोबाइल घर पर ही भूल गई थी। इससे परिवार को पूरे मामले की जानकारी मिली।

जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर तैनात पुलिस।
जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर तैनात पुलिस।

घरवालों का मॉर्च्युरी के बाहर धरना
घटना के बाद ग्रामीण और घरवाले जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठे गए। घरवालों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप हुआ है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। ADM सिटी राजेंद्र अग्रवाल भी जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी पहुंचे।

इनपुट- मुकेश कुमार पिलोदिया

यह भी पढ़ें-

जयपुर में युवती से रेप, विरोध किया तो गला दबाया:पीजी में रहती है, हॉस्टल की दीवार कूदकर कमरे में पहुंचा युवक; सदमे में पीड़िता

खबरें और भी हैं...