• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Accused Still Out Of Reach Of Police; CCTV Faces Not Clear, Fake Numbers On Boleras, Now Expect Chassis Numbers Only

अजमेर में ATM लूट का मामला:आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर; CCTV में चेहरे साफ नहीं, बोलेरो पर नंबर फर्जी, अब चेसिस नंबर से ही उम्मीद

अजमेरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर में यहां से उखाड़ कर ले गए ATM - Dainik Bhaskar
अजमेर में यहां से उखाड़ कर ले गए ATM

अजमेर के आदर्श नगर में कैनरा बैंक का ATM उखाड़ कर ले जाने के मामले में आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर हैं। पुलिस को वारदात के तीसरे दिन किशनगढ़ के जंगल में बिखरा पड़ा ATM और चौथे दिन गगवाना के पास ATM के कवर, बैटरी और किशनगढ़ के हाईवे पर बोलेरो भी मिली लेकिन CCTV फुटेज में चेहरे साफ नहीं होने और बोलेरो के फर्जी नंबर होने के कारण अब पुलिस को चेसिस नम्बर से उम्मीद है।

पुलिस चेसिस नम्बर के आधार पर मालिक का पता करने का प्रयास कर रही है। लुटेरों ने ATM से 22 हजार 900 की नकदी भी लूटी। पुलिस ने बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे आदर्श नगर थाना प्रभारी हेमराज मूड ने बताया कि फुटेज में चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे और बोलेरो पर लगे नंबर भी फर्जी है। बोलेरो के चेसिस नम्बर से मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। अभी आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। जांच चल रही है।

16 फरवरी काे दिया वारदात को अंजाम

आदर्श नगर के शालीमार कॉलोनी स्थित कैनरा बैंक के ATM में 16 फरवरी की रात 2 बज कर 52 मिनट पर एक नकाबपोश युवक घुसा और रस्सी बांधी और दूसरे साथी ने कार के रस्सी को बांधकर तीसरे चालक ने ATM को केबिन से बाहर खींच लिया। इस पूरे घटनाक्रम में करीब 50 सैकंड लगे। जो CCTV में कैद है।

किशनगढ़ में मिला एटीएम
किशनगढ़ में मिला एटीएम

18 फरवरी को बिखरा मिला ATM

किशनगढ़ जयपुर हाईवे के पास 18 फरवरी की सुबह सामरिया हरडा के जंगल में ATM बिखरा पड़ा मिला। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला कि आरोपियों ने यहीं पर गैस कटर से इसे काटा और इसमें रखी रकम निकाली। बाद में इसे यहीं छोड़कर फरार हो गए।

हाईवे पर मिली बोलेरो
हाईवे पर मिली बोलेरो

19 फरवरी को कवर और बोलेरो भी मिली

19 फरवरी को पुलिस को गगवाना सरकारी स्कूल के मैदान में ATM के कवर, बैटरी और किशनगढ़ के जयपुर हाईवे की सर्विस लेन पर बोलेरो खड़ी मिली। पुलिस ने इसको भी जब्त कर लिया। प्रारम्भिक जांच में पता चला कि गगवाना में ATM को खोलने का प्रयास किया लेकिन नहीं खुला और बाद में किशनगढ़ में इसे खोला। वहां से कुछ दूरी पर ही बोलेरो को छोड़कर भाग गए।