पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भू-कारोबारी की हत्या का मामला:जमीनी विवाद को लेकर वारदात अंजाम, तीन गिरफ्तार, एक की तलाश

अजमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजयनगर में हुई कारोबारी की हत्या के मामले में गिरफ्तार
  • बिजयनगर पुलिस की कार्रवाई

अजमेर जिले के बिजयनगर में हुई कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। हत्या की वारदात जमीनी विवाद को लेकर हुई रंजिश में अंजाम दी गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जयनारायण मीणा ने बताया कि प्रकाश कॉलोनी बिजयनगर निवासी प्रापर्टी कारोबारी नौरतमल जैन 15 नवम्बर की रात करीब आठ बजे अपनी कार लेकर घर से निकले थे और वापस नहीं लौटे। 16 नवम्बर की सुबह बिजयनगर से करीब दो किलोमीटर दूर अजमेर रोड इलाके में शव मिला। वहीं कार विजयनगर से करीब 10 किलोमीटर दूर भीलवाड़ा रोड पर विजय गौशाला के पास मिली। परिजन ने प्रभु गुर्जर पर शक जाहिर किया कि जमीनी विवाद को लेकर इससे नौरतमल की रंजिश चल रही थी। इस पर पुलिस ने प्रभु गुर्जर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। यह हत्या गोविन्द गुर्जर, दीपक लोहार व एक अन्य के साथ मिलकर षडयंत्रपूर्वक अंजाम दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही फरार आरोपी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें