• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Admitted For Being Injured In A Road Accident; The Family Expressed Their Anger, The Marriage Took Place Ten Days Ago

डॉक्टर्स पर इलाज में लापरवाही का आरोप:सड़क दुर्घटना में घायल होने पर कराया भर्ती; परिजन ने जताया रोष, दस दिन पहले हुई थी शादी

अजमेर4 महीने पहले
रोते हुए परिजन।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की उपचार के दौरान जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में मौत हो गई। डॉक्टर्स पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजन ने विरोध जताया। मृतक की दस दिन पहले ही शादी हुई थी। अस्पताल अधीक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है।

मृतक युवक।
मृतक युवक।

लोहरवाड़ा देवासी निवासी जीवराज जाट ने बताया कि एक्सीडेन्ट होने पर अठारह साल के बेटे हनुमान जाट को अस्पताल लेकर आए और भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टर्स ने कोई इलाज नहीं किया और कहा कि अभी होश आ जाएगा। ऑक्सीजन चढ़ाने और वेन्टीलेटर पर लेने के लिए भी बोला , लेकिन लिया नहीं। कोई सुनवाई डॉक्टर्स ने नहीं की। चार घंटे बाद हमें बताया गया कि मौत हो चुकी है और बॉडी लेकर चले जाओ। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अनिल जैन ने इलाज में लापरवाही की और इन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

रिश्तेदार नंदकिशोर ने बताया कि हनुमान कल रात को हुरड़ा में अपनी भुआ के यहां से बीज लेकर वापस आ रहा था। इसी दौरान नील गाय की टक्कर से वह घायल हो गया। बाद में वह वहीं होटल पर सो गया और सुबह उठकर नसीराबाद हॉस्पिटल पहुंचा, जहां से उसे अजमेर के लिए बोला गया। अजमेर आकर जांच कराई और सब कुछ ठीक था। लेकिन इलाज प्रोपर नहीं मिलने के कारण उसकी डेथ हुई। इसको लेकर पुलिस में भी रिपोर्ट दे रहे हैं।