अजमेर के हिस्ट्रीशीटर का विवादित बयान:नूपुर शर्मा को मारने वाले को घर देने का ऑफर, केस दर्ज होते ही फरार हो गया

अजमेर5 महीने पहले

हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती का विवादित बयान सामने आया है। इसमें खुलेआम नूपुर शर्मा को मारने की धमकी दे रहा है। मारने वाले को इनाम के तौर पर घर देने का भी ऐलान किया है। सलमान ने यह भी कहा- यह मुल्क पहले जैसा नहीं रहा। 4 जुलाई को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मामला अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र का है।

बयान सामने आने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। सलमान चिश्ती की तलाश की जा रही है। वह फरार है। पूरे मामले पर अजमेर ASP विकास सागवान ने कहा- बयान जानकारी में आया है। नशे की हालत में यह वीडियो बनाया गया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घर पर ही बनाया वीडियो
सलमान अजमेर के मुस्लिम मोची मोहल्ले का रहने वाला है। घर पर ही वीडियो बनाया है। बयान का वीडियो खुद खादिम सलमान चिश्ती ने शूटकर वायरल किया। करीब दो मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में सलमान ने खुलेआम नूपुर शर्मा को धमकी दी है।

13 मुकदमे पहले से दर्ज थे
सलमान पर दो हत्या, दो हत्या के प्रयास सहित कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से 12 मामले में बरी हो चुका है। 4 जुलाई को एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। एएसपी विकास सांगवान ने बताया कि सलमान की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

ये खबरें भी पढ़ें...

मौन जुलूस में लगाए थे भडकाऊ नारे:हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए चारों आरोपी

भीड़ में उकसाने वाले नारे, खादिम समेत 4 गिरफ्तार:दरगाह के बाहर भीड़ में दे रहे थे भाषण

अजमेर में बिना इजाजत नूपूर शर्मा जिन्दाबाद के नारे लगे:सशर्त मिली थी जुलूस की इजाजत, उल्लंघन पर मामला दर्ज