• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Alleged Of Not Giving Wheat And Harassing, The Councilor And The People Of The Area Complained To The Logistics Officer

वार्ड 62 में राशन डीलर से उपभोक्ता नाराज:गेहूं नहीं देने और परेशान करने का आरोप, पार्षद व क्षेत्र के लोगों ने रसद अधिकारी को दी शिकायत

अजमेर12 दिन पहले
ज्ञापन देने मोहल्ले के लोग रसद विभाग पहुंचे। शिकायत कर समस्या के निस्तारण की मांग।

अजमेर नगर निगम के वार्ड संख्या 62 में राशन डीलर पर उपभोक्ताओं को परेशान करने और राज्य सरकार व केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाला राशन नहीं देने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पार्षद व क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर जिला रसद अधिकारी कार्यालय पहुंचे और कार्यवाही की मांग रखी।

अजमेर नगर निगम के वार्ड 62 के पार्षद नरेंद्र तुंगवाली शुक्रवार को अपने क्षेत्र के राशन उपभोक्ताओं को राशन नहीं देने का आरोप लगाते हुए डीलर के खिलाफ रसद विभाग कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। पार्षद नरेंद्र ने बताया कि लंबे समय से राशन डीलर महेंद्र शर्मा दुकान संचालित कर रहे हैं और उनके खिलाफ कई शिकायतें भी सामने आई है। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब वह स्थानीय लोगों को दस्तावेज के साथ लेकर कार्यालय पहुंचे हैं और राशन डीलर के खिलाफ शिकायत की जा रही है। राशन डीलर महेंद्र शर्मा द्वारा राशन उपभोक्ताओं को जबरन परेशान किया जा रहा है और ओटीपी को लेकर भी कई समस्याएं सामने आई है।

राज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाला राशन सभी लोगों को मिले यह सरकार सुनिश्चित करती है। लेकिन इसके बावजूद भी राशन डीलर उन्हें उनका राशन नहीं दे रहा है। ऐसे में इन सभी समस्याओं को लेकर दस्तावेज देने के साथ ही उपभोक्ताओं की शिकायत भी सामने रखी है और रसद विभाग से इस मामले में कार्रवाई की मांग की गई है। जिससे कि अन्य लोगों को परेशानी ना हो। इस मौके पर उन्होंने कई वीडियो भी रसद विभाग को सौंपा है। जिसमें उपभोक्ताओं की विभिन्न समस्याएं राशन की दुकान पर देखने को मिली है। जिसे भी फोटो व अन्य दस्तावेज रसद अधिकारियों को सौंपी गई है।