हत्या के मामले में कांग्रेस नेता व उसका भाई गिरफ्तार:चोरी के शक में घर से ले जाकर सिर पर मारा लोहे का पाइप; अस्पताल में पट्टी बंधवाकर छोड़ा

अजमेरएक महीने पहले
गिरफ्तार आरोपी।
  • एक आरोपी की पुलिस को तलाश

चोरी के शक में युवक की मारपीट कर हत्या के मामले में कांग्रेस नेता व उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपी कांग्रेस नेता के पुत्र की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी युवक को घर से जबरन ले गए और लोहे के पाइप से सिर पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए और पट्टी करवाई। फिर से उसे घर छोड़कर परिजन को सूचना कर दी। सुबह जब युवक मृत मिला तो मृतक के भाई ने अलवर गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

चौहानों का बेरा, धोलाभाटा निवासी कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र नागवाल (52) व उसके भाई कुलदीप नागवाल (48) को गिरफ्तार किया है। धर्मेन्द्र के पुत्र गौरव की पुलिस तलाश कर रही है।

अजमेर SP विकास शर्मा ने बताया कि चौहानों का बेरा, धोलाभाटा निवासी प्रमोद पुत्र देवीलाल चौहान ने 12 दिसम्बर को अलवर गेट थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 11 दिसम्बर की दोपहर 3.30 बजे धर्मेन्द्र नागवाल, का लड़का गौरव व उसका चाचा घर आए और उसके भाई विनोद चौहान पर आरोप लगाया कि उसने घर के बाहर लगा पाइप चोरी कर लिया। वनोद ने मना किया तो उसे जबरन ले गए।

बाद में शाम साढे़ पांच बजे धर्मेन्द्र नागवाल, जो कि कांग्रेस का पूर्व पार्षद प्रत्याशी भी है, ने विनोद को पुराने मकान पर छोड़ा और नए मकान पर आकर उसके पिता को बताया कि विनोद के चोट लगी है और इलाज कराकर पट्टी कर उसे पुराने मकान पर छोड़ दिया है। तब घर जाकर देखा तो विनोद सो रहा था। सुबह जब पिता उठाने गए तो पता चला कि विनोद की मौत हो चुकी थी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर चौहानों का बेरा, धोलाभाटा निवासी कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र नागवाल (52) व उसके भाई कुलदीप नागवाल (48) को गिरफ्तार किया। धर्मेन्द्र के पुत्र गौरव की पुलिस तलाश कर रही है। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी कन्ट्रक्शन का कार्य करते है और कुछ सामान मकान के पास पड़ा रहता है। आरोपियों ने चोरी का शक जताते हुए विनोद के सिर में लोहे के पाईप से मारपीट की गई जिससे मृतक के सिर में गहरी चोट लगी। बाद में उसका जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पटटी करवाई और घर पर छोड़ दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

चुनावी रंजिश व चोरी के शक में युवक की हत्या:परिजन ने कांग्रेस प्रत्याशी व उसके पुत्र पर लगाया मारपीट करने का आरोप; पुलिस में दी शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

खबरें और भी हैं...