• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Angry Over The Defeat, The Congress Candidate And His Son Beat Up; When The Family Saw It In The Morning, It Was Found Dead, Police Complaint

चुनावी रंजिश व चोरी के शक में युवक की हत्या:परिजन ने कांग्रेस प्रत्याशी व उसके पुत्र पर लगाया मारपीट करने का आरोप; पुलिस में दी शिकायत, गिरफ्तारी की मांग

अजमेर7 महीने पहले

चुनाव में हार को लेकर चल रही रंजिश और कथित चोरी के आरोप में कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशी व उसके पुत्र ने एक युवक के साथ मारपीट की और बाद में घायल युवक का उपचार कराकर घर छोड़ दिया। परिजन नागौर शादी में गए थे। सुबह जब देखा तो वह मृत मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और शव को मॉर्च्यूरी में रखवाया। परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मॉर्च्यूरी में घटना की जानकारी लेती पुलिस।
मॉर्च्यूरी में घटना की जानकारी लेती पुलिस।

मृतक के चाचा मनोहरलाल ने बताया कि धोलाभाटा से नागौर बारात गई और सभी परिवार वाले नागौर गए थे।सुबह आए तो भतीजे विनोद चौहान (40) को उठाया लेकिन वह उठा नहीं। उसका शव मिला। वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेन्द्र व उसके पुत्र गौरव उनके भतीजे विनोद चौहान को शनिवार शाम को करीब छह बजे मारपीट करते हुए लेकर गए। और इस दौरान दीवार से सिर मारकर उसको चोटिल भी कर दिया। बाद में उसका उपचार कराया और उसे घर छोड़ गए। इसकी सूचना भी धर्मेद्र ने फोन पर दी कि विनोद का उपचार कराकर उसे चाहों का बेरा, धोला भाटा घर पर छोड़ दिया है।

मृतक के भांजे कपिल जादम का आरोप है कि चुनाव में हार के कारण धर्मेन्द्र ईष्या रखता था और उसने उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम के लिए बॉडी मॉर्च्यूरी में रखवाई है लेकिन जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक बॉडी नहीं उठाई जाएगी। मृतक के पिता देवीलाल चौहान ने बताया कि उनके पुत्र को पाइप चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़कर ले गए, जबकि इसका कोई सबूत नहीं था। फिर मारपीट कर छोड़ गए, जिससे उसकी मौत हुई।

अलवर गेट थाने में SI मनीराम ने बताया कि चोरी की शक में धर्मेन्द्र व उसके साथियों ने मारपीट की। इसकी कल कोई परिजन ने सूचना नहीं दी। सुबह जब देखा तो मृत मिला। मृतक के सिर पर चोट के निशान है। परिजन ने धर्मेन्द्र, गौरव व उसके चाचा के खिलाफ हत्या के आरोप में शिकायत दी। मामले की जांच की जा रही है।

मौके पर जमा लोगों की भीड़।
मौके पर जमा लोगों की भीड़।

दो साल पहले पत्नी की मौत, एक बेटा व एक बेटी

मृतक विनोद चौहान के दो और भाई अर्पित व प्रमोद है। मृतक के एक बेटा व एक बेटी है। मृतक की पत्नी की दो साल पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

घर के बाहर मौजूद लोग।
घर के बाहर मौजूद लोग।
खबरें और भी हैं...