पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों को लगा महिला की मौत, निकला लड़के का शव:शादी में महिलाओं के कपड़े पहनकर नाचने और गाने का काम करता था कलाकार, बेकाबू डंपर ने मारी टक्कर; मौके पर मौत

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर ही हुई युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
मौके पर ही हुई युवक की मौत।

सदर थाना क्षेत्र के खरवा पावर हाउस के समीप बुधवार को एक स्कूटी सवार कलाकर को डम्पर ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। मृत युवक शादियों में लड़की बनकर नाचने का काम करता था। घटना के वक्त भी वो महिला के कपड़ों मे ही था। इसलिए लोगों को पहले लगा की किसी महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकी पुलिस पहुंची तो युवक होने का पता चला।

सूचना के बाद सदर थाना के हेड कांस्टेबल सुखराम मय जाब्ता मौके पर पहुचे। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी मे पहुचाया। तथा डम्पर को जब्त कर थाने पर रखवाया। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन भी राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुचे। घटना में मसूदा के कुम्हार मोहल्ला निवासी सत्तू पुत्र सुवालाल प्रजापति की मौत हो गई। जो पीपलाज मे काम करता था।

बुधवार को सत्तू अपना काम खत्म कर स्कूटी पर सवार होकर मसूदा की ओर जा रहा था। इस बीच खरवा पावर हाउस के समीप सामने से एक डम्पर स्कूटी को टक्कर मार दी। जिस कारण सत्तू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को कब्जे मे लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल के मोर्चरी मे रखवाया। जिसके बाद परिजनो की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंच नामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनो को सौप दिया।

कलाकर के रूप मे पहचान
बताया जा रहा है की सत्तू एक कलाकर के रूप मे पीपलाज मे काम करता था। वह लड़का होने के बाद भी लड़की के कपड़े पहनकर शादी ब्याह मे नाचने गाने का काम करता था। बताया यह भी जा रहा है की लोगों मे इसकी कला को बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा था। जिसके कारण दूर दूर तक वह एक नृत्य कलाकार के रूप मे प्रसिद्ध हो गया।

रिपोर्ट मनीष शर्मा

खबरें और भी हैं...